Roman Reigns ने WrestleMania 36 के लिए अपना ऑप्पोनेंट चुना

Breaking News

Roman Reigns ने WrestleMania 36 के लिए अपना ऑप्पोनेंट चुना

रोड टू रेस्ट्लेमानिआ शुरू हो चूका है और द बिग डॉग Roman Reigns के फैंस के लिए भी ख़ुशख़बरी सामने आयी है। दरअसल WWE फैंस ये अनुमान लगा रहे थे की रोमन रॉयल रम्बल जीतकर द फींड को यूनिवर्सल टाइटल के लिए चैलेंज करेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ और रॉयल रम्बल की जीत का ताज ड्रियू मैकइन्टायर के सर पहना गया।

Roman Reigns ने WrestleMania 36 के लिए अपना ऑप्पोनेंट चुना
Image Credit to WWE

हम आपको बता दे की WWE मैट चैम्प को रोमन रैगन्स ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया और उस इंटरव्यू में रोमन ने WrestleMania 36 के बारे में बात करते हुए कुछ ये कहा
ड्रियू को इज्जत देना तो बनता हैं। उन्होंने रॉयल रम्बल में काफी अच्छा प्रदर्शन किया और साथ ही उन्होंने लैसनर को फाइट के लिए भी पसंद किया है। तो अब यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए ओपनिंग हैं। अब इसके लिए कभी भी स्मैकडाउन के एपिसोड में कुछ भी हो सकता है। क्योंकि हमारे बीच पहले कई स्टोरीलाइन हो चुकी हैं। और अब इस पॉइंट पर ये सही भी रहेगा। अगले कुछ महीनों में फिर से फीन्ड और मेरी स्टोरीलाइन आ सकती हैं
रोमन रेंस ने रॉयल रम्बल में किंग कोर्बिन को फाल्स काउंट एनीवेयर मैच में हराया था और पिछले हफ्ते SmackDown के एपिसोड में उन्होंने किंग कोर्बिन से अपनी सभी हार का बदला उन्हें डॉग फ़ूड खिलाकर ले लिया। तो अब देखना होगा की WWE द फींड ब्रे व्याट और रोमन के बीच की स्टोरीलाइन कैसे बनती है। क्यूंकि इस वक़्त द फींड के पास WrestleMania के लिए कोई भी ऑप्पोनेन्ट नहीं है।

ये भी पढ़े - WWE ने Samoa Joe को 30 दिनों के लिए निकाला

जैसे आप सब जानते है की डेनिल ब्रयान और फींड की फिउड ख़तम हो चुकी है और ऐसे में WWE को रोमन रेंस के लिए एक नयी स्टोरी लाइन पर काम करना चाहिए। फैंस इस मैच को लेकर काफी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे है।

अगर ने न्यूज़ अच्छी लगी तो शेयर करें

No comments