Jon Moxley ने AEW और WWE के बीच का फर्क बताया

Breaking News

Jon Moxley ने AEW और WWE के बीच का फर्क बताया

AEW में सबसे चर्चित रेस्ट्लेर्स में से एक जॉन मॉक्सली [डीन एम्ब्रोज़] जिन्होंने अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कई बड़े बड़े मुद्दों पर बात की। चाहे वो AEW के हो या WWE. मॉक्सली ने TVInsider को इंटरव्यू देते हुए दोनों प्रोमोशंस के मतभेदों के बारे में कुछ ये कहा। 

Jon Moxley ने AEW और WWE के बीच का फर्क बताया
Image Credit to AEW

हमारे लिए अंतर यह है कि हमारे पास हर साल 37 PPV और हर साल 600 नेटवर्क स्पेशल होने की आवश्यकता नहीं है। हमारे पास हर हफ्ते डायनामाइट है लेकिन एक वर्ष में 4 या 5 PPV हैं। हम उन इवेंट्स में क्वालिटी के साथ साथ बड़े मैच भी रखते है।
ये भी पढ़े - Bigg Boss 13 के Asim Riaz की फोटो John Cena ने शेयर की
इन सभी अजीब f --- 'के साथ गुलजार होने वाले 30 लेखकों की कमी सबसे बड़ा अंतर है। 10 मिनट के खेल मनोरंजन सेगमेंट के बजाय, AEW में, मुझे किसी को 40 पन्नों स्क्रिप्ट के साथ बैंग नहीं करना है। याद रखना या मुझे ड्रिल करना कि ये कैसे किया जाना चाहिए। ये बहुत तनाव-मुक्त है जब आप सिर्फ लोगों को अपना काम करने देते हैं।
हम आपको बता दे की जॉन मॉक्सली ने WWE में अपना आखरी मैच पिछले साल WWE Network के प्रीमियर शो द शील्ड्स फाइनल चैपटर में लड़ा था और उसके बाद उन्होंने AEW डबल और नथिंग में अपना डेब्यू करके सबको चौका दिया था।

खैर अब जॉन अगले पपव इवेंट Revolution में क्रिस जेरिको को वर्ल्ड चैंपियनशिप टाइटल के लिए फेस करने वाले है। तो अब देखना होगा की क्या मॉक्सली क्रिस को हराकर नए चैम्प बन पाते है या क्रिस उन्हें अपने ग्रुप द इनर सर्कल में ले लेते है।

अगर आपको ये AEW News अच्छी लगी तो इसे शेयर करें

1 comment: