Roman Reigns Hindi News - Corbin ने उड़ाया मज़ाक मिला करारा जवाब

Breaking News

Roman Reigns Hindi News - Corbin ने उड़ाया मज़ाक मिला करारा जवाब

WWE Roman Reigns Hindi News:

Roman Reigns Hindi News: सऊदी अरब में WWE का अगला पपव इवेंट Super Showdown जो की 27 फरवरी 2020 को होने वाला है और इस इवेंट के लिए द बिग डॉग Roman Reigns और King Corbin के बीच स्टील केज मैच अनाउंस कर दिया है। कयास ये लगाया जा रहा था की कोर्बिन और रेंस की दुश्मनी ख़तम हो चुकी है लेकिन ऐसा नहीं हुआ और WWE ने इनके बीच एक और मैच बुक कर दिया है।

Roman Reigns Hindi News - Corbin ने उड़ाया मज़ाक मिला करारा जवाब
Image Credit to WWE

भारत के एक फैन को ये मैच बिलकुल पसंद नहीं आया और उसने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए कुछ ये लिखा
WWE में ये क्या हो रहा है, हम रोमन रेंस vs किंग कॉर्बिन का मैच देखते हुए थक चुके हैं। हमें रेंस vs गोल्डबर्ग के बीच ड्रीम मैच देखना है। वैसे भी WWE को हमारे इमोशंस के साथ खेलने की तो आदत है और उन्हें हमारी बिल्कुल भी चिंता नहीं है
लेकिन इस फैन को रिप्लाई करते हुए कोर्बिन ने एक GIF तस्वीर पोस्ट करके उस फैन का मज़ाक उड़ाया और तभी द बिड डॉग Roman Reigns ने Corbin की तस्वीर शेयर करने के साथ कुछ ये लिखा
ये तुम्हारी हालत होगी, जब तुम स्टील केज से भागने की कोशिश करोगे
वैसे अगर बात करे तो इनदोनो की रिवालरी में अब कुछ नया देखने को नहीं मिल रहा। इन दोनों सुपरस्टार के बीच कुछ बड़े मैचेस भी देखने को मिले थे जैसे tlc में टेबल्स लैडर चेयर्स मैच, रॉयल रम्बल में फाल्स काउंट एनीवेयर मैच और कई बार Smackdown के एपिसोड में टैग टीम मैच।

ये भी पढ़े - Bigg Boss 13 के Asim Riaz की फोटो John Cena ने शेयर की

अब WWE को Roman Reigns के लिए नई स्टोरीलाइन लिखने की जरूरत है। फैंस को ड्रीम मैच देखना है रोमन और द फींड के बीच यूनिवर्सल टाइटल के लिए। क्यूंकि जब से ब्रे व्याट द फींड बनकर आए है तभी से उन्हें बहुत ही डोमिनेटेड दिखाया गया है। Wrestlemania 36 में रोमन और फींड का शानदार मैच हो सकता है अगर WWE इसके बारे में सोचे।

अगर आपको ये Roman Reigns Hindi News अच्छी लगी तो शेयर करें

No comments