WWE Smackdown में John Cena की वापसी का कारण आया सामने

Breaking News

WWE Smackdown में John Cena की वापसी का कारण आया सामने

WWE ऑन फॉक्स बैकस्टेज शो के दौरान WWE ने ये अनाउंस किया था की 28 फरवरी 2020 को होने वाले फ्राइडे नाईट स्मैकडाउन में 16 टाइम वर्ल्ड चैंपियन JOHN CENA आने वाले है। सीना की रिटर्न किस वजह से हो रही है इसके बारे में कोई भी अपडेट नहीं था। कयास यही लगाया जा रहा था की सीना Wrestlemania 36 के लिए कोई नयी अनाउंसमेंट करे वाले है।

WWE Smackdown में John Cena की वापसी का कारण आया सामने
Image Credit to WWE

जैसे की पिछले साल Wrestlemania 35 में सेना ने डॉ ठगानोमिक्स बनकर WWE में सरप्राइज रिटर्न की थी। शायद ऐसा ही कुछ हमे इस साल भी देखने को मिले। जॉन सीना को रिंग में आखरी बार जुलाई 2019 में मंडे नाईट रॉ रीयूनियन के एपिसोड में देखा गया था।

उसके बाद वो रिंग से गायब हो गए। जैसे आप सब जानते है की सीना ने अभी हाल ही में फ़ास्ट & फ्यूरियस 9 फिल्म की शूटिंग पूरी की है। जिसमे सीना का नया लुक भी देखने को मिला था। लेकिन 28 फरवरी के एपिसोड में सीना की रिटर्न को लेकर असली कारण सामने आ गया है।
सीना ने WWE में अपनी वापसी के बाद ट्विटर पर ट्वीट करते हुए एक फोटो को शेयर किया जिसका नाम 'द इनविजिबल मैन' था। ये फिल्म नोवल Sci-Fi पर आधारित है, जिसे लैजेड्री राइटर एच.जी वेल्स ने लिखा है। 16 बार के वर्ल्ड वर्ल्ड चैंपियन ने WWE को शुक्रिया भी अदा किया और कहा कि उन्हें ब्लू शो में मूवी को प्रमोट करने दिया जा रहा है, जिसे बनने में करीब 20 साल लगे हैं। बस अब इंतजार करना होगा स्मैकडाउन के धमाकेदार एपिसोड के लिए जब सीना 2020 में अपनी रिंग में पहली एंट्री करने वाले है।

अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी तो शेयर करें

No comments