Edge की WWE Royal Rumble 2020 में होने वाली है वापसी

Breaking News

Edge की WWE Royal Rumble 2020 में होने वाली है वापसी

इस साल WWE का पहला PPV इवेंट Royal Rumble 26 January 2020 को होने जा रहा है और इस इवेंट के लिए फैंस बहुत ही एक्ससाइटेड है कौन-कौन से सुपरस्टार्स अपनी वापसी करने वाले है। इस बीच एक नाम है जो की बहुत चर्चा में आ रहा है और वो है The Rated R Superstar EDGE.

Edge की WWE Royal Rumble 2020 में होने वाली है वापसी
Image Credit to WWE

हम आपको बता दे की पिछले कुछ हफ्तों से ये खबरे आ रही है की Edge WWE Royal Rumble 2020 में अपनी वापसी कर सकते है और रेसलिंग ऑब्जर्वर Dave Meltzer ने भी ये बताया था की Edge ने WWE के साथ नया कॉन्ट्रैक्ट भी साइन भी कर लिया है। उन्होंने अपनी ट्रेनिंग की फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करी थी और रिंग में वापस आने का हिंट भी दिया था। लेकिन अभी हाल ही में WrestleZone की रिपॉर्ट के अनुसार ये पता चला है की Edge अपनी वापसी 30 Mens रॉयल रम्बल मैच में करने वाले है।

शायद आप जानते होंगे की एज इस वक़्त 46 साल के हो चुके है और इस उम्र में फाइट कर पाना थोड़ा मुश्किल हो जाता है। Edge को WWE में आखरी बार रेस्ट्लेमानिअ 27 में Alberto Del Rio से फाइट करते हुए देखा गया था उसके बाद गर्दन की चोट की वजह से Edge को रेसलिंग से सन्यास लेना पड़ा था। पिछले 9 सालो में Edge ने WWE में सिर्फ स्पेशल अप्पेअरेंस की है और साल 2019 के SummerSlam PPV इवेंट में Edge की अप्पेअरेंस के साथ साथ Elias को स्पीयर भी दिया था।

ये भी पढ़े: WWE Royal Rumble 2020 Date & Time in India

उसके बाद से लेकर अबतक रूमर्स यही है WWE Royal Rumble 2020 काफी ख़ास और धमाकेदार होने वाली है। अगर एज मेंस रॉयल रम्बल मैच जीत जाते है तो वो रेस्ट्लेमानिअ 36 के मेंन इवेंट में टाइटल मैच के लिए फाइट करते दिखेंगे। इस बार रॉयल रुबंल मैच जीतना थोड़ा मुश्किल हो सकता क्यूंकि आप सभी लोग जानते है की हाल ही में मंडे नाईट RAW के एपिसोड के दौरान पॉल हेयमन ने ये अन्नोउंस किया था की इस बार 30 मेंस रॉयल रम्बल मैच में पहली एंट्री करने वाले सुपरस्टार और कोई नहीं बल्कि WWE चैंपियन The Beast Brock Lesnar है और उनके होते हुए ये मैच जीतना थोड़ा मुश्किल माना जा सकता है।

अगर आपको ये WWE News अच्छी लगी तो शेयर जरूर करे

No comments