Bigg Boss 13 के Asim Riaz की फोटो John Cena ने शेयर की

Breaking News

Bigg Boss 13 के Asim Riaz की फोटो John Cena ने शेयर की

WWE के 16 टाइम वर्ल्ड चैंपियन JOHN CENA जो की इन दिनों Fast & Furious 9 को लेकर दुनिया भर में छाए हुए है। जॉन आम तोर पर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कई भारतिए अभिनेताओं की तस्वीरें भी पोस्ट करते रहते है।

Bigg Boss 13 के Asim Riaz की फोटो John Cena ने शेयर की
Image Credit to WWE

लेकिन जॉन ने अभी हाल ही में अपने अकाउंट पर Bigg Boss 13 के कंटेस्टेंट Asim Riaz की फोटो शेयर करके सबको हैरान कर दिया। निचे दी गयी पोस्ट में आप देख सकते है की जॉन ने सिर्फ फोटो शेयर की है और कुछ नहीं लिखा।
हम आपको बता दे की बिग बॉस का सीजन कुछ ही दिनों में ख़तम होने वाला है और ऐसे में जॉन ने असीम की तस्वीर शेयर करके उन्हें दुनियाभर में भी फेमस कर दिया है। जिससे असीम को वोट्स के आधार पर काफी फायदा मिलने वाला है। हमने एक पोस्ट में बताया था की जॉन का फ़ास्ट & फ़ुरियस लुक सामने आ चूका है और ये लुक दुनियाभर में पसंद किया जा रहा है।

ये भी पढ़े - Roman Reigns ने WrestleMania 36 के लिए अपना ऑप्पोनेंट चुना

जॉन इससे पहले भी कई भारतीय सेलिब्रिटीज की भी फोटो शेयर कर चुके है जैसे की राहुल द्रविड़, सचिन तेंदुलकर, अमिताभ बच्चन, शाह रुख खान और कपिल देव जैसे हस्तियों की भी तस्वीर शेयर कर चुके है। असीम की फोटो शेयर करने के बाद फैंस काफी हैरान हो चुके की जॉन ने किस वजह से इसे शेयर किया। हो सकता है की फिटनेस को देखकर जॉन ने ये पोस्ट किया।

बिग बॉस में कई बार असीम को GYM में पसीना बहते हुए भी दिखते है और जॉन भी फिटनेस को काफी जयादा महत्व देते है। खैर अब देखना होगा की इस तस्वीर पर फैंस की कैसी प्रतिक्रियाएँ आएंगी।

अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी तो इसे जरूर शेयर करें

No comments