Goldberg ने WWE में आने से पहले दी धमकी

Breaking News

Goldberg ने WWE में आने से पहले दी धमकी

मंडे नाईट रॉ के एपिसोड के दौरान WWE ने एक बहुत ही बड़ा एलान करदिया जो की है आने वाले फ्राइडे नाईट SmackDown के बारे में जी है रॉ के दौरान स्मैकडाउन में Bill Goldberg की वापसी का एलान किया गया।

Goldberg ने WWE में आने से पहले दी धमकी
Image Credit to WWE

इस एलान के बाद गोल्डबर्ग ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी WCW की पहली तस्वीर शेयर करते हुए लिखा 'इस कंपनी में अभी और शिकार बाकी है'
हम आपको बता दे की गोल्डबर्ग WWE के रिंग में काफी महीनो बाद वापसी करने जा रहे है। इससे पहले उन्होंने SummerSlam 2019 में अपना आखरी मैच डोल्फ ज़िग्गलर के खिलाफ लड़ा था जिसमे उन्हें जीत भी मिली थी। तो अब आने वाले स्मैकडाउन के एपिसोड में देखना होगा की गोल्डबर्ज इस एपिसोड में WrestleMania के लिए कोई अनाउंसमेंट करते है या नहीं।

ये भी पढ़े - WWE Wrestlemania 36 के लिए बड़ा मैच हुआ एलान

कुछ हफ्ते पहले Roman Reigns और Goldberg के बीच ट्विटर वॉर भी हमे देखने को मिली थी। जो की रिंग में एंट्री को लेकर थी। एक बात और रेस्ट्लेमानिआ के काउंटडाउन के साथ साथ सऊदी अरब में होने वाला पपव इवेंट Super ShowDown का भी काउंटडाउन शुरू हो गया है और ये इवेंट 27 फरवरी 2020 को होने वाला है। जिसके लिए WWE ने अबतक तक कुछ ही मैच अनाउंस किये है।

हो सकता है गोल्डबर्ग सुपर शो डाउ में एक और बड़ा मैच लड़ते दिखे। जैसे की पिछले साल सऊदी अरब में गोल्डबर्ग और अंडरटेकर के बीच एक बड़ा मैच हुआ था। लेकिन उस मैच में गोल्डबर्ग का प्रदर्शन काफी खराब रहा था। तो अब हो सकता है की इस पपव इवेंट के लिए उनके ऑप्पोनेन्ट की अनाउंसमेंट भी SmackDown के एपिसोड में हो जाये।

अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी तो शेयर करें

No comments