WWE Smackdown 31 जनवरी 2020 का प्रीव्यू

Breaking News

WWE Smackdown 31 जनवरी 2020 का प्रीव्यू

Royal Rumble जैसे शानदार इवेंट के बाद फ्राइडे नाईट Smackdown का ये पहला एपिसोड होने जा रहा है। जिसके लिए WWE ने कई धमाकेदार मैचेस भी अनाउंस कर दिए है। इस पोस्ट में हम आने वाले स्मैकडाउन के प्रीव्यू के बारे में बात करने वाले है।

WWE Smackdown 31 जनवरी 2020 का प्रीव्यू
Image Credit to WWE

तो कल के एपिसोड के लिए WWE ने सिंगल्स मैच अनाउंस करदिया है जहा Shorty G फेस करने वाले है द केल्टिक वारियर Sheamus को। हम आपको बता दे की रॉयल रम्बल के किक ऑफ शो में शेमस और शॉर्टी जी के बीच मैच हुआ था लेकिन उस मैच को शेमस जीतने में कामयाब रहे। तो अब ये देखना होगा की क्या स्मैकडाउन के एपिसोड में शॉर्टी जी रॉयल रम्बल में मिली हार का बदला शेमस से ले पाते है या नहीं।

अब बढ़ते है टैग टीम मैच की और जी हां WWE इस एपिसोड के लिए फैटेल 4 वे टैग टीम मैच बुक करदिया है जहा पर हैवी मशीनरी, द लूचा हाउस पार्टी, द रिवाइवल और द मिज़ और जॉन मॉरिसन रिंग में एक दूसरे को फेस करने वाले है।

ये भी पढ़े - AEW Revolution का मेंन इवेंट हुआ अन्नोउंस

WWE ने आने वाले शो के लिए एक टाइटल मैच भी बुक करदिया है। जहाँ शिंशुके नाकामुरा अपना इंटरकांटिनेंटल चैंपियनशिप टाइटल डिफेंड करने वाले है द मॉन्स्टर अमंग मैन ब्रॉन स्ट्रोमन से और इस मैच में नाकामुरा के साथ रिंग के बहार होंगे सैमी जैन। हो सकता है की इनके मैच में सिसारो भी दखल देते हुए नज़र आए।

अब बढ़ते है मेंन इवेंट की और स्मैकडाउन के मेंन इवेंट में द बिग डॉग रोमन रेंस और द उसोस फेस करने वाले है किंग कोर्बिन, डोल्फ ज़िग्गलर और रोबर्ट रूड को 6 मैन टैग टीम मैच में। जैसे की रॉयल रम्बल में सबने देखा था रोमन रेंस ने किंग कोर्बिन को फॉल्स काउंट एनीवेयर मैच में हरा दिया था। तो अब वही मैच WWE ने 6 मैन टैग मैच में बदल दिया है। तो आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है।

अगर आपको ये न्यूज़ अच्छी लगी तो शेयर करें

No comments